1:- शर्मा अंकल दिनभर मेरी पढ़ाई के बारे में पूछकर
मुझे उलझाया करते थे....
Sunaina Verma की फर्जी id से फ्रैड़ं request भेज कर आजकल मैंने उन्हें बिजी कर दिया..!


2:- अगर सुरंग दूसरे छोर पर तुम्हें रोशनी दिखाई दे तो,
.
.
.
.
भागो, 
उधर से ट्रेन आ रही है।  grin.png


3:- He : I Love You
.
.
She : Itni Jor Se Chamat Marungi
Seedhe Ghar Jake Girega :>
.
.
.
.
.
He : Thoda Dhire Marna Market Jana Hai Maa Ne Dhaniya Lane Ko Bola Hai 




4:- मैनेजर: मिलने का समय आप मेरी सेक्रेटरी के साथ
फिक्स कर लें!
Me: सर, मैं पहले दो बार कोशिश कर चुका हूँ
वो मना कर देती है! 



5:- फेसबुक की लड़कियां 
चिप्स के पैकेट की तरह होती हैं 
लड़कों को पता भी है की मिलना 
कुछ नही है सिर्फ हवाबाजी है फिर भी... 
ज्यादा भाव देते है 


6:- सच्चा प्यार वहीं हैं जो आँखों से काजल 
बहने ना दे और होठों पर लिपिस्टिक रहने ना दे।


7:- ये तो अच्छा है शादी मेँ आरक्षण नहीं है । 
वर्ना General वाले तो अभी तक कुंवारे ही रहते ।


8:-  लड़की : मै शादी के बाद तुम्हारे दुःख बाँट लूंगी,
युवक : लेकिन मुझे कोई दुख नहीं..
लड़की : मै तो शादी के बाद की बात कर रही हू.


9:- विज्ञान कितनी भी तरक्की कर ले इस बात का
पता नहीं लगा सकता की..
काम वाले दिन सुबह नींद क्यों आती है और छुट्टी वाले दिन जल्दी क्यों खुल जाती है.. 

10:- सच्चा प्यार वहीं हैं जो आँखों से काजल 
बहने ना दे और होठों पर लिपिस्टिक रहने ना दे।

Post a Comment

दोस्तों यदि आपको ये लेख पसंद आया तो आप भी हमारा Email Subscription लें और chirkut papu के लेख अपनी इमेल पर प्राप्त करें

Author Name

Contact Form

Name

Email *

Message *

Powered by Blogger.